Hindi Story प्यार में पागल लड़की की Kahani | Story in Hindi

इस ब्लॉग पर आपलोगो की मनोरंजन के लिए Hindi Story की kahani लेकर आया हु। कहानी अच्छी लगी तो जरूर कमेंट करके आपलोग बताना और कहानी को शेयर करना ना भूले। यहाँ कहानी एक लड़की की है जो प्यार में अपना सब कुछ निछावर कर देती है।   

👩Hindi Story प्यार में पागल लड़की की Kahani

यहाँ कहानी दिल्ली के सबिता नामक लड़की की है।  जो राहुल नामक लड़के से जी जा से प्यार करती थी। सबिता और राहुल एक ही कॉलेज में पड़ते थे और एक ही मोहल्ले में रहते थे। सबिता के पापा बचपन में ही गुजर गए थे। सबिता के माँ ही सबिता को  पालपोस कर बड़ा किया। 

सबिता बचपन से ही राहुल से प्यार करती  थी। एक दिन कॉलेज में राहुल ने सबिता को कहा, सबिता क्या तुम मेरे कामरे में रात १ बजे आ सकती हो , तो तुम जो भीं कहोगी में वहाँ सब कुछ करुगा। राहुल यहाँ बात सबिता को कह कर आपने घर चला गया। 

राहुल रात २ बजे तक पड़ाही करता है।  उस रात भी वह पड़ाही कर रहा था। ठीक रात १ बजे उसे कुछ आवाजे सुनाई दी। ध्यान से सुनने पर उसे वह आवाज खिड़की से आती हुई महसूस हुई।  जब राहुल ने खिड़की खोला तो वह देखा की सबिता आई हुई है। 

राहुल ने सबिता को अंदर बुलाया और कहा की , सबिता तुम यहाँ क्या कर रही हो।

सबिता ने कहा – राहुल तुमने तो कहा था मुझे आने के लिए।  लो में आ गई।  अब में जो बोलुँगी तुम्हे वही करना है।

राहुल ने कहा – क्या तुम पागल हो , मैने तो मजाक में कहा था पर तुम सच में आ गई। तुम अभी मेरे कमरे से बहार जाओ , कही कोई देखना ले। यहाँ शुनते ही सबिता बोखला गई और अपनी पॉकेट से चाकू निकल कर आपने हाथ के नाश को काटने की कोसिस की। पर राहुल ने उसे रोक लिया। 

सबिता ने कहा – राहुल तुमने तो मुझे आज रोक लिया।  मगर कल दोपहर १ बजे अगर तुम मेरे घर पर नहीं आये तो मै यही काम दोबारा करुँगी और तुम मुझे कोर भी नहीं पाओंगे। यहाँ कहा कर सबिता वहां से चली गई। 

😕 Story in Hindi प्यार में पागल लड़की

राहुल समझ गया था की सबिता उसके प्यार में पागल है और कुछ भी कर सकती है। राहुल ठीक दोपहर के १ बजे सबिता के गया और देखा की सबिता हाथ में चाकू लेकर उसका इंतजार कर रही है। 

राहुल को देखते ही सबिता उससे आकर लिपट गई और पागलो की तरह  राहुल को  किश करने लगी। राहुल भी कुछ समझ नाही सका की अब क्या करे। इतने में काम वाली बाई आ गई और राहुल ,सबिता  को इस हाल में देख कर चिल्लाने लगी। 

कामवाली बाई को चिल्लाते हुए देख कर सबिता को गुस्सा आया और सबिता ने कामवाली बाई को सीढ़ीओ से निचे ढकेल दिया।  जिसके कारण कामवाली बाई का मौत हो गया। कामवाली बाई के हत्या के जुर्म में सबिता को फांसी की सजा हो गई। 

दोस्तों इस Hindi Story के जरिये मै आप लोगो को यही बताना चाहा रहा हु की प्यार में क्रोध का कोई भी स्थान नहीं होता क्रोध के कारण आप आपने प्यार क्या खुद से भी दूर हो जाते है। 
कहानी अच्छी लगी तो जरूर कमेंट और आपने सभी लोगो के साथ शेयर करना ,
                                                                                                                      धन्यवाद  

What is Blog in Hindi ( ब्लॉग क्या होता है ? )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *